यहां बच्चों को वीर्य पीलाकर किये जाते हैं गंदे काम, ये सेक्स रिवाज आपके रोंगटे खड़ें कर देंगे - JBP AWAAZ

Breaking

Saturday 31 December 2016

यहां बच्चों को वीर्य पीलाकर किये जाते हैं गंदे काम, ये सेक्स रिवाज आपके रोंगटे खड़ें कर देंगे

प्राचीनकाल से वर्तमान समय तक इंसान ने दुनिया में अनेक बदलाव देखे हैं। तरह-तरह की आस्थाओं और परम्पराओं को छोड़ते और अपनाते हुए मानव समुदाय चलायमान रहता आया है। दुनिया में फ़ैली हुई अनेक संस्कृतियों में अनेक तरह के रीति-रिवाज देखने को मिलते हैं। अलग-अलग समुदायों में विभिन्नता जीवन के सामान्य रिवाज़ों से लेकर सेक्स जैसे मसलों में भी पाई जाती है। सतरंगी दुनिया के इन्हीं अनेक अतरंगी पहलुओं पर आज हम नज़र डालते हैं।


1.बच्चों को पिलाया जाता है वीर्य


New Guinea की Sambian जनजाति में 7 साल से लेकर 10 साल तक के लड़के और लड़कियों को अलग-अलग रिहायश में रखा जाता है। इस टाइम पीरियड के दौरान उनके शरीर को गोदा जाता है, उन्हें खून पीना सिखाया जाता है। इसके साथ ही समुदाय के बहादुर युद्धाओं के वीर्य का सेवन भी उन्हें कराया जाता है।


2.सेक्सुअल एक्टिविटीज़ 6 साल की बच्चियां


अगर किसी सभ्य देश में 6 साल की छोटी बच्ची से सेक्स कोई करता है तो उसे फांसी की सजा निश्चित है। लेकिन पापुआ न्यू गिनी में आदिवासी लोग 6 साल की बच्चियों के साथ सेक्स को शुभ मानते हैं। पापुआ न्यू गिनी इंडोनेशिया के समीप प्रशांत महासागर क्षेत्र में एक स्वतंत्र राष्ट्र है। एक छोटा सा द्वीप समूह। यहाँ ऐसा माना जाता है कि बच्चियों के साथ सेक्स करना शुभ है।


3.गर्म पत्थरों से लड़कियों के उभार ख़त्म करना


महिलाओं के ब्रेस्ट अगर ज्यादा बढ़ जाए तो इससे पुरुषों की मानसिकता खराब होती है और उनका ध्यान भंग होने लगता है। ऐसा मानना है नाइजीरिया के आदिवासी लोगों का। इसीलिए यहाँ पर गर्म पत्थर से लड़कियों के ब्रेस्ट को तपाया जाता है। इससे ब्रेस्ट का विकास रूप जाता है। इस दर्द को यहाँ की लड़कियां कैसे झेलती हैं यह भी साहस की बात है ।


4.बिना शादी सेक्स मंजूर है


ईरान देश में कुछ जगहों पर बिना शादी के सेक्स क़ानूनी तौर पर चल रहा है। अगर लड़का या लड़की एक दूसरे से सेक्स करके संतुष्ट होना चाहते हैं तो वह ऐसा करके देख सकते हैं। अगर दोनों एक दूसरे की सेक्स परफोर्मेंस से संतुष्ट हैं तो शादी कर सकते हैं।


5.लड़कियों के पाईवेट क्लाइटॉरिस निकालना


युगांडा के कुछ आदिवासी इलाकों में लड़कियों के लिए दर्द भरा समय तब आता है जब उनकी योनी से क्लाइटॉरिस नामक पार्ट को पूरी तरह से निकाल दिया जाता है। ऐसा इसलिए किया जाता है क्योकि उनकी सेक्स उत्तेजना काबू में रहे ।


6.जवान लड़कों को सेक्स सिखाती हैं बूढ़ी औरतें


दक्षिणी प्रशांत महासागर के Mangaia आइलैंड में 13 साल की उम्र में लड़कों को समुदाय की वृद्ध औरतें सेक्स करना सिखाती हैं। ऐसा इसलिए होता है ताकि वे आगे चल कर अपने पार्टनर को पूरी तरह से संतुष्ट करना सीख सकें।


7.ऑस्ट्रेलिया की भद्दी रीत


ऑस्ट्रेलिया के ग्रामीण क्षेत्रों में जवान लड़कियां सामाजिक समारोहों में एक विशेष नृत्य करती है, इस नृत्य के दौरान वह अपने हाथों की कांख में सेब के टुकड़े रख लेती है। नृत्य खत्म होने के बाद वह इन टुकड़ों को जो लड़का उन्हें पसन्द आता है, उसे दे देती है। जिस लड़के को यह दिया जाता है, वह इन टुकड़ों को खा कर प्रस्ताव स्वीकार करता है।


8.समाज के बुज़ुर्ग बनाते हैं लव हट्स


कम्बोडिया की Kreung जनजाति में घर के बड़े-बुज़ुर्ग परिवार की जवान लड़की के लिए एक लव हट बनाते हैं। इस हट के अंदर हर रात एक नया लड़का आ कर उस लड़की के साथ समय बिताता है। जब लड़की को कोई लड़का पसंद आ जाता है, तो उसके साथ उसकी शादी कर दी जाती है।

9.प्राचीन यूनान में लड़कों को भाते थे लड़के


प्राचीन समय में यूनान में प्रेम किसी भी तरह के बंधनों को नहीं देखता था। यहां प्रेम लिंग-भेद की सीमाओं को भी लांघ जाता था। तत्कालीन समय में पुरुष अपने रुहानी एहसास को पाने के लिए किसी पुरुष साथी के साथ को उन अंतरंग पलों में ज्यादा बेहतर मानते थे।


No comments:

Post a Comment

Whatsapp status