प्रधानमंत्री के मिशन में मध्यप्रदेश देगा सक्रिय योगदान : शिवराज - JBP AWAAZ

Breaking

Saturday 31 December 2016

प्रधानमंत्री के मिशन में मध्यप्रदेश देगा सक्रिय योगदान : शिवराज

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नव वर्ष पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारत के नव-निर्माण के मिशन में मध्यप्रदेश सक्रिय योगदान देगा। आधिकारिक जानकारी के अनुसार चौहान ने कहा कि वर्ष 2017 नई आशाओं और उपलब्धियों का वर्ष होगा।

मुख्यमंत्री ने नागरिकों से आग्रह किया कि वे नये साल में मध्यप्रदेश को शक्तिशाली और समृद्ध बनाने का संकल्प लें और सेवाभाव के साथ जन-कल्याण के काम में योगदान दें। उन्होंने कहा कि बीते वर्ष में जो परिवर्तनकारी निर्णय लिए गए थे उनका परिणाम 2017 की शुरूआत से मिलने लगेगा। नया साल लोगों के जीवन की गुणवत्ता में आशातीत सुधार लाएगा।

यह जन-मानस की सामाजिक-आर्थिक समृद्धि के लिए निर्णायक वर्ष साबित होगा। आवास, रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा और कौशल विकास सर्वोच्च प्राथमिकता के क्षेत्र होंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत के नव-निर्माण का जो मिशन शुरू किया है।

उसमें मध्यप्रदेश सक्रिय योगदान देगा। प्रदेश हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है। केन्द्र सरकार का भरपूर सहयोग मिल रहा है। प्रधानमंत्री मोदी भारत के नवोत्थान के लिए जो प्रयास कर रहे हैं उसमें हर नागरिक के सहयोग और समर्थन की आवश्यकता है।

No comments:

Post a Comment

Whatsapp status